Friday 22 January 2016

मंदाना होंगी बिगबॉस-9 की रनरअप, जानिए कौन बनेगा विजेता…


इस सीजन के 3 महीने बितने के बाद 23 जनवरी को बिग बॉस का ग्रेंड फिनाले होगा। इस सीजन में कीथ ने सबका दिल जीत लिया था और विजेता के रूप में देखे जा रहे थे लेकिन उनके अचानक बिग बॉस से बाहर हो जाने पर अब सबकी निगाहें मंदाना करीमी पर टिक गई हैं किथ के बाद मंदाना को ही सर्वाधिक पसंद किया जा रहा हैं, जिस कारण वोटिंग की लिस्ट में मंदाना करीमी सबसे आगे हैं।
इस वर्ष मंदाना के सितारे काफी बुलंद हैं जिनके प्रभाव से उन्हे नये नये मौके प्राप्त होंगे तथा सफलता प्राप्त होगी। मंदाना के अलावा प्रिंस भी इस विजेता की दावेदारी में मजबूती से खडे हैं। दोनों को ही दर्शक पूरा सपोर्ट कर रहे हैं।
इस सीजन में कीथ की गर्ल फ्रेंड रोसेला के सितारे बुलंद हैं, जो की बडा उलटफेर कर सकते हैं, जबकी वोटिंग के मामले में सबसे कम अंक इन्हीं के हैं। रोसेला राव के ग्रहों में कुछ  मेजर बदलाव हो रहें हैं, इसके अलावा राहु का सिंह राशि में होने वाला संचार इन्हें अचानक लाभ दे सकता हैं जिसकी बदौलत रोसेला का पलडा, मंदाना और प्रिंस से भारी होता दिखता हैं।
रोसेला के ग्रहों की बदौलत विजेता बनने की ये लडाई रोसेला-प्रिंस या रोसेला-मंदाना के बीच की हैं। मंदाना और प्रिंस को यदि बिग बॉस के इस सीजन में जीतना हैं तो फिर रोसेला राव से बचकर रहना होगा।

No comments:

Post a Comment