Wednesday 20 January 2016

इन उपायों को करते ही दौडा आयेगा धन…


धन प्राप्ती के लिये लोग क्या क्या प्रयास नहीं करते। उदर पूर्ती से लेकर समस्त ऐश्वर्य भोगों की प्राप्ती धन के माध्यम से ही सम्भव हैं। धन का अभाव द्ररिद्रता को उत्पन्न करता है। द्ररिद्रता को नीतिकारों ने मृत्यु के समान माना हैं। यदि आपके विभिन्न प्रयास सफल नहीं पा रहें हैं तो इन उपायों का प्रयोग कीजिये धन आपके पीछे-पीछे दौडा आयेगा-
1-घी के दीपक के सम्मुख महालक्ष्मी के श्री सूक्त का पाठ करते हुये महालक्ष्मी को कनेर के पुष्प अर्पित करें। यह उपाय निश्चित रूप से लाभ देने वाला हैं। श्री सूक्त ऋग्वेदोक्त सिद्ध मंत्र हैं। इस प्रयोग का लाभ आपको कुछ ही दिन में मिलना आरम्भ हो जायेगा।
2- त्रिकोण आकार का एक पीला वस्त्र विष्णु मंदिर में ऐसे लगवायें की ये हमेशा लहराता रहे, आपके धन की स्थिति में तुरंत सुधार होना शुरु हो जायेगा।
3- रवि पुष्य,गुरु पुष्य या दीपावली को मदार की जड लाकर पूजन करने से तथा अपने धन के स्थान में रखने से धन सम्बंधी समस्या हमेशा के लिये लुप्त हो जाती हैं।
4- शिवलिंग पर शहद व बिल्वपत्र चढायें तथा शिव पूजन करें आपको धन सम्बंधी समस्या कभी परेशान नही करेगी।
5- गुरुवार के दिन मछलियों को आटें की गोलिया बनाकर खिलायें। 21 पीपल के पत्तों पर राम लिखकर जल में प्रवाहित करें। धन का अपव्यय रूक जायेगा तथा धन की प्राप्ती होनी शुरु हो जायेगी।
6-घर में इन वस्तुओं को न रखे या ठीक करवा कर ही रखें। रुकी घडी, टूटा शीशा, टूटा फर्नीचर, अनुपयोगी जुते चप्पल, खराब इलेक्ट्रोनिक समान, फटी हुई फोटों अहिंसक जानवरों की फोटों आदि।
और अधिक पद्ने के लिये धन प्रप्ति के उपाये पर क्लिक करे।

No comments:

Post a Comment