Wednesday 13 January 2016

बेड पर बैड हो जाते हैं मेष राशि के जातक…


क्षत्रिय राशि होने के कारण ये बहुत एग्रेसिव होते हैं और हमेशा हावी होने की कोशिश करते हैं। खामोशी के उन खूबसूरत पलों में भी ये अपने साथी पर रौब जमाने से पीछे नहीं हटते। सेक्‍स को लेकर इनमें बहुत जिज्ञासा होती है। जिज्ञासा इस कदर कि यह बेडरूम को सेक्‍स लैबोरेट्री बनाने से भी बाज नहीं आते। इन्‍हें ऐसे सेक्‍स पार्टनर लुभाते हैं जो संबंधों के दौरान कई प्रकार से एक्‍सपेरिमेंट में इनका साथ देते हों।
मेष अग्निप्रधान राशि है। इनके जातक अत्यधिक कामुक होते हैं। इनका खुद पर नियंत्रण नहीं होता है, एक बार कामातुर होने पर यह किसी भी कीमत पर शारीरिक सुख पाने का प्रयत्‍न करते हैं। कई बार अपनी तृप्ति के लिए ये अप्राकृतिक रूप से अपनी कामेच्‍छा को तृप्‍त करते  हैं।
इस  राशि का चर  प्रभाव इन जातकों को सेक्‍स के दौरान शीघ्रता और उतावलापन देता है। एक ही स्थिति में रहना ये अपनी शान के खिलाफ समझते हैं और कई बार अपनी स्थिति में बदलाव करते हैं। अंतरंग संबंधों के दौरान इनकी क्रिएटिविटी कई बार माहौल को अश्‍लील और तकलीफदेह भी बना देती है।
यह जातक यदि भरणी नक्षत्र में जन्मा हो तो वह अत्‍यधिक कामुक होता है। कभी-कभी इनकी कामुकता स्‍वयं इनके लिए ही कष्‍ट का कारण बन जाती है। ऐसे जातकों के अंतरंग संबंध अपने करीबियों से भी बनते हैं। इस नक्षत्र के कुछ पुरूष इतने हिंसक होते हैं कि बलात्‍कार जैसी घटना को अंजाम दे देते हैं।
इनका कामुक स्‍वाभाव इन्‍हें अक्‍सर एक से अधिक साथी के साथ संबंध स्‍थापित कराता है। मेष राशि रात्रिबली व पृष्ठोदयी राशि है जिसके कारण ये रात में ही सेक्‍स करना पसंद करते हैं। ये अश्‍लील साहित्‍य में रूचि लेते हैं जिसका प्रभाव ही इन्हे बेड में बैड बनाता है।
अधिक जानकारी के लिये मेष राशि 2016  पर क्लिक करे

No comments:

Post a Comment