Monday 15 February 2016

करियर राशिफल 2016 ‘मिथुन राशि’


मिथुन राशि जातकों के वर्ष 2016 कार्य में विस्तार करने वाला होगा। 2016 की शुरुआत कुछ चिंतायुक्त हो सकती  है लेकिन इस वर्ष काफी लम्बे समय से चली आ रही समस्या का समाधान होगा। आपके कार्यक्षेत्र में अनेक उतार चढाव देखने को मिलेंगे। इस समय आप अपने कार्यक्षेत्र को बदलने का प्रयास कर सकते हो। सरकारी नौकरी वाले जातकों पर लगे आरोपो से राहत मिलेगी।

इस वर्ष आपके कार्य क्षेत्र और सप्तम स्थान से राहु केतु का प्रभाव खत्म होगा जो की आपके कार्य में सुधार की ओर इशारा करता है। इस वर्ष आपको किसी प्रकार की पार्टनर शिप में कार्य करने का मौका प्राप्त हो सकता है। व्यापारियों के लिये इस वर्ष का प्रारम्भ थोडा खराब हो सकता है लेकिन बाद का समय अत्यधिक धन लाभ और कार्य क्षेत्र में विस्तार के संकेत देते है।
मिथुन राशि के कर्म स्थान से त्रिकोण स्थान पर शनि की स्थिति बनती है जो की अशुभ जनक है लेकिन जब कार्य स्थान पर शनि और गुरु का संयुक्त प्रभाव पडता है उस समय जातक अत्यधिक नाम व प्रतिष्ठा प्राप्त करता है। अगस्त के बाद से गुरू का कर्म स्थान पर पूर्ण प्रभाव होगा। कन्या का गुरु लाभदायी स्थिति दर्शाता है।
मिथुन राशि जातको के लिये 2016 वर्ष अपने प्रयत्नों द्वारा सफलता प्रदान करने वाला होगा। इस वर्ष कर्ज लेनदेन आदि से राहत मिलेगी। पिता के कार्यो को अपना सकते हो। गुरु का प्रभाव एडवाइस,शिक्षा विभाग से जुडे कार्य, कानून या नियमों को बनाने वाले, दवाई औषधी विक्रेता, बैंक अधिकारी, दुकानदार तथा खेलकूद आदि से जुडे लोग विशेष रूप से लाभंवित होंगे।
उपाय व परहेज – लालच में आकर कोई कदम न उठाये। जल्दबाजी या जल्दी बाजी के कामों से बचें। सुगमता के चक्कर में शार्टकट जैसे रास्ते न अपनाये आपके साथ धोखा भी हो सकता है। यदि अनेक समस्या आ रही है और लाभ नही मिल पा रहा हो तो इसका कारण आपकी जन्म कुंडली के ग्रह व दशा हो सकती है। भगवान विष्णु का पूजन करें। धार्मिक स्थल पर स्नान आदि करना उत्तम होगा।
जानिये कैसा रहेगा आपका वर्ष 2016 वार्षिक राशिफल..... जानने के लिये क्लिक करे।

No comments:

Post a Comment