Thursday 18 February 2016

केजरीवाल की मुसीबत बढायेंगे आप मंत्री……ASTROVIDHI PREDICTION


अरविंद केजरीवाल को राजनीति में आये हुये अभी बहुत ही ज्यादा समय नही  हुआ है लेकिन बडे बडे राजनितिज्ञ भी इनसे राजनिति का पाठ प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से सीख रहे हैं। अरविंद केजरीवाल की बेबाकी, निडरता और सधारणता के कारण ही आम आदमी इनमें अपनी झलक देखता हैं। अपनी इसी बेबाकी और निडरता के कारण अरविंद केजरीवाल अधिकतर विवादों में ही घिरे रहे हैं।

अरविंद केजरीवाल की जन्म कुंडली में कई ऐसे ग्रह है जिनकी वजह से केजरीवाल ने विवादों में रहते हुये  अत्यधिक प्रसिद्धि प्राप्त करी है। अरविंद केजरीवाल के जीवन में एक बार फिर उतार-चढाव वाला समय शुरु हो गया है। फरवरी माह में 6 ग्रहों ने राशि परिवर्तन किया हैं जिनके प्रभाव से अरविंद कुछ बडी घोषणायें कर सकते हैं। इस समय ये पहले से अधिक आक्रमक होते दिखेंगे तथा नये विवादों को जन्म देंगे।

अगले 3 से 4 माह अरविंद केजरीवाल जल्दबाजी में कुछ गलत फैसले लेते हुये भी दिखेंगे। इस दौरान इनके अपने कुछ लोग ही इन्हे ज्यादा परेशान करेंगे। अरविंद जी इस समय अपनी कुछ घरेलु समस्याओं को लेकर चिंतित हो सकते हैं साथ ही इस समय इन पर किसी प्रकार की चोट या शारीरिक परेशानी भी हो सकती हैं। अरविंद केजरीवाल को समझना इस समय कठिन होगा और अपनी बातों से ही पलटते हुये दिखेंगे। जन्ता उनके प्रति और अधिक नकारात्मक होगी।

पढे अपना और अपनो का दैनिक राशिफल और क्लिक करे लिंक पर और जाने अपनी लव लाइफ और करियर के बारे मे .....

No comments:

Post a Comment